नहीं रहे 'रामायण' की 'सीता' दीपिका चिखलिया के ससुर, इमोशनल पोस्ट शेयर कर बोलीं-हमेशा मुझे बेटी माना

4/6/2021 11:40:33 AM

मुंबई: जहां एक तरफ बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना का कहर छाया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ कई स्टार्स इस समय अपने करीबियों की अचानक हुई मौत के सदमे में हैं। सोमवार को एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां के निधन की खबर सामने आईं थी। मां के निधन की खबर से एक्ट्रेस को काफी सदमा पहुंचा हैं। वहीं अब रामानंद सागर के 'रामायण' में मां सीता का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।

PunjabKesari

दीपिका चिखलिया के ससुर श्री भीखुभाई दयाभाई टोपीवाला का निधन हो गया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की। ससुर को याद करते हुए दीपिका ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा।

PunjabKesari

दीपिका ने लिखा- 'रेस्ट इन पीस। वह मेरे ससुर थे, लेकिन हमेशा मुझे एक बेटी की तरह रखा। हमेशा मुझे सलाह दी। वह हमेशा ही कुछ अलग हटकर सोचते थे। पापा आप बहुत याद आओगे। आप हमारे दिलों में, हमारी प्रार्थना में हमेशा रहोगे।'

PunjabKesari

दीपिका चिखलिया ने हेमंत टोपीवाला से शादी की है जोकि श्रृंगार बिंदी और Tips and Toes कॉस्मेटिक्स के मालिक हैं। दोनों की मुलाकात एक एड फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो वैसे तो दीपिका ने साल 1983 में आई फिल्म 'सुन मेरी लैला' से करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें असल पहचान रामानंद सागर की  'रामायण' से मिली थी। इसमें उन्होंने मां सीता का किरदार निभाया था। दीपिका ने मां सीता के रोल को इतनी बखूबी से निभाया था कि  असल जिंदगी में भी लोग उन्हें सीता मैया के नाम से ही जानते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News