PM Modi और आडवाणी के साथ दिखीं रामायण की ''सीता'', दीपिका ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

4/13/2020 12:48:08 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से जैसे जिंदगी रुक सी गई है। लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं। इस वायरस का असर लोगों के बिजनेस पर भी पड़ा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स की जिंदगी पर भी इस का असर पड़ा है। लाॅकडाउन की वजह से फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग भी रुक गई है। लेकिन सरकार ने लोगों के मनोरंजन का पूरा ध्यान रखा। यही वजह है कि सरकार ने दूरदर्शन पर रामायण-महाभारत जैसे कई सीरियल्स का दोबारा प्रसारण शुरु किया।

PunjabKesari

रामानंद सागर की रामायण ने टीआरपी के कई रिकार्ड्स बना दिए हैं। रामायण को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं भगवान श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल,सीता का किरदार करने वालीं दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का रोल करने वाले सुनील लहरी  ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में रामायण की सीता यानि दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

इस तस्वीर में वह भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दिख रही हैं। यह तस्वीर उस दौरान की है जब दीपिका वड़ोदरा सीट से चुनाव में खड़ी हुई थी इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका चिखलिया ने लिखा- - 'एक पुरानी तस्वीर उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी। मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट।'

PunjabKesari

रामायण से दीपिका सहित सभी कलाकारों को बोहत पॉपुलैरिटी मिली थी।उसी दौरान 1991 में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर  गुजरात के वड़ोदरा लोकसभा सीट पर उन्होंने चुनाव लढा था और जीत भी हासिल हुई थी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News