राम की अयोध्या में ''लक्ष्मण'' हैं बेघर: प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पहुंचे सुनील लहरी को नहीं मिल रहा होटल रूम,कहा- ''श्रीराम ने बुलाया, हो जाएगी व्यवस्था''

1/19/2024 2:45:24 PM

मुंबई: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कुछ ही दिन बचे हैं। 22 जनवरी को होने वाले भगवान राम की मूर्ति के अनावरण समारोह को लेकर हर भारतीय में अलग जोश देखने को मिल रहा है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कई सम्मानित लोग शामिल होंगे। सेलेब्स 17 जनवरी को अयोध्या पहुंचे और सोशल मीडिया पर इसकी झलक भी शेयर की। 90's का सबसे चर्चित टीवी शो 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल, माता सीता का रोल करने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण के किरदार में नजर आने वाले सुनील लहरी राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह से पहले बुधवार को अयोध्या पहुंचे।

अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आ रहा है जिसमें उन्हें अपने पारंपरिक पीले और लाल कपड़ों में अयोध्या की सड़कों पर घूमते देखा जा सकता है। जहां दीपिका खूबसूरत लाल साड़ी में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी ओर अरुण और सुनील पारंपरिक पीले कुर्ते में नजर आए। रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने खुलासा किया कि उन्हें अयोध्या में रहने के लिए जगह नहीं मिल रही है।

 

एक न्यूज चैनल से बातचीत में सुनील ने अयोध्या में हो रही परेशानी बयां की। एक्टर ने कहा-'एक मुश्किल ये आ रही है कि होटल में बुकिंग नहीं मिल पा रही है। वहां के सभी होटल्स बुक हैं और कहीं भी कमरा खाली नहीं है। ऐसे में अगर रूम नहीं मिलता है, तो फिर पता नहीं कैसे दर्शन होंगे। मेरी फ्लाइट तो कंफर्म हो चुकी है लेकिन अब रूम को लेकर यही सोच रहा हूं कि अगर श्रीराम ने वहां तक बुलाया है तो जरूर कमरे की भी व्यवस्था हो जाएगी।'

 

वहीं बता दें कि राम मंदिर के मोस्ट अवेटेड उद्घाटन समारोह में पीएम मोदी सहित राजनीति के तमाम दिग्गज शामिल होंगे। बॉलीवुड और टीवी जगत के कईं सेलेब्स को भी राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने का न्योता भेजा गया। इन स्टार्स में अमिताभ बच्चन से लेकर माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सहित कईं शामिल हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma