36 साल बाद फिर साथ दिखेंगे टीवी के ''राम-सीता'', दीपिका चिखलिया ने दिखाई झलक

10/5/2023 8:21:22 PM

मुंबई: रामानंद सागर के हिट टीवी सीरियल 'रामायण' को आज तक कोई नहीं भूला है। इस इस सीरियल में अरुण गोविल भगवान श्री राम और दीपिका चिखलिया सीता मैया बने थे। इस शो के बाद से लेकर आज तक असल जिंदगी में लोग अरुण और दीपिका को ही राम-सीता मानकर पूजते हैं।

वहीं अब 36 साल बाद यह जोड़ी एक साथ एक फिल्म में आ रही है, जिसकी शूटिंग चल रही है। दीपिका ने फिल्म से जुड़ा एकबीटीएस वीडियो शेयर किया। दीपिका और अरुण गोविल को एक ही फ्रेम देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि लोगों का एक समूह विरोध करने के लिए खड़ा है। साथ में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया खड़ी हैं। अरुण गुस्से में कुछ बोलते नजर आ रहे हैं। दीपिका के चेहरे पर भी गुस्से के भाव हैं। वहीं लोगों के हाथों में कुछ बैनर हैं, जिन पर लिखा है-'ये मेरी दुकान है, इसे हम टूटने नहीं देंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

वीडियो देख एक फैन ने कमेंट किया-'हम तो आप दोनों को ही सीता माता और राम जी मानते हैं। सीता और राम का नाम लेते हैं तो आप दोनों का ही चेहरा याद आ जाता है।'

काम की बात करें तो अरुण गोविल हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'ओएमजी 2' में नजर आए थे। वहीं दीपिका चिखलिया फिल्म 'गालिब' में दिखीं थी जो 23 सितंबर 2022 में रिलीज हुई थी।

Content Writer

Smita Sharma