खुशखबरीः फिर से शुरू होने जा रहा रामानंद सागर का सीरियल ''रामायण'', ''आदिपुरुष'' की रिलीज के बाद लोगों ने की थी डिमांड

6/28/2023 12:03:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रामानंद सागर के टीवी सीरियल 'रामायण' के फैंस के लिए खुशी की खबर है। लोगों का पसंदीदा यह धारावाहिक फिर से ऑन एयर होने जा रहा है। शेमारू टीवी ने अनाउंस किया है कि पौराणिक शो  'रामायण' 3 जुलाई 2023 से टेलिकास्ट होगा। यह अनाउंसमेंट लोगों का विरोध झेल रही फिल्म  'आदिपुरुष' के बीच हुई है। फिल्म में श्रीराम, सीता, हनुमान और रावण को गलत तरीके से चित्रित करने पर भड़के लोगों ने यह मांग की थी कि रामानंद सागर  'रामायण' फिर से टेलिकास्ट की जाए और ऐसे में उनकी ये डिमांड जल्द ही पूरी होने जा रही है।


टीवी शो से एक छोटी क्लिप शेयर करते हुए चैनल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट किया, 'विश्व प्रसिद्ध पौराणिक धारावाहिक रामायण सभी फैंस और हमारे दर्शकों के लिए वापस आ गया है। इसे 3 जुलाई, शाम 7.30 बजे से अपने पसंदीदा चैनल शेमारू टीवी पर देखें।' इस घोषणा के बाद लोग फिर से झूम उठे हैं और धारावाहिक देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं।


वहीं, 'आदिपुरुष' की बात करें तो यह फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के निशाने पर आ गई थी। लोगों ने इसके किरदारों और डायलॉग्स पर आपत्ति जताई। फिर मेकर्स ने इसके डायलॉग पर बदलाव किया। इसके बावजूद भी फिल्म दर्शकों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पा रही।

 

 

Content Writer

suman prajapati