एक थी रानी एक था रावण शो के एक्टर राम यशवर्धन बोले, अगर एक्टर नहीं होता तो जरूर पायलट होता

8/12/2019 4:48:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। स्टार भारत पर आने वाले शो एक थी रानी एक था रावण(Ek Thi Rani Ek Tha Ravan) शो के लीड एक्टर राम यशवर्धन (Ram Yashvardhan) अपनी लाजवाब एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनके अनुसार आज अगर वह एक अच्छे एक्टर नहीं होते तो एक पायलट जरूर होते। 

 Ek Thi Rani Ek Tha Ravan Photo

एक थी रानी एक था रावण के अभिनेता है अपनी एक्टिंग से खुश 

राम यशवर्धन के अनुसार 'मेरे माता-पिता हमेशा से मुझे पायलट बनते देखना चाहते थे क्यूंकि पापा खुद उसी फील्ड में थे, लेकिन मेरा अट्रेक्शन हमेशा से एक्टिंग की तरफ था। मैंने एक्टिंग फील्ड में कदम रखने से पहले पायलट की एंट्री के लिए एग्जाम भी दिया था, लेकिन रिज़ल्ट आने से पहले ही मैंने एक्टिंग स्कूल जॉइन कर लिया और फिर तब से लेकर आज तक यह सिलसिला नहीं रुका।  राम बताते हैं कि अगर मैं एक्टर नहीं होता तो एक पायलट जरूर होता, लेकिन आज मेरे माँ और पापा टीवी स्क्रीन पर मुझे देखकर बहुत खुश होते हैं।


 मैं बहुत खुश हूँ कि मैंने अपने पसंदीदा फील्ड को चुना वर्ना मैं उस फील्ड में शायद इतना खुश नहीं रह पाता जितना आज हूँ।  ऐसे में यह तो तय है की राम अपने करेंट फील्ड से बहुत खुश हैं और वह दर्शकों को एक थी रानी एक था रावण शो और अपने अलग- अलग किरदार से खुश करते रहेंगे।

 Ek Thi Rani Ek Tha Ravan Photo Image

Smita Sharma