दर्शकों के दिल को छू रहा ''आदिपुरुष'' से जानकी मोशन पोस्टर का मोहक गीत ''राम सिया राम''

4/29/2023 2:31:14 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। एक तरफ जहां फिल्म के पहला पोस्टर चर्चा में बना हुआ है, तो वहीं अब मेकर्स ने सीता नवमी पर फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में जानकी बनी कृति सेनन का लुक दिखाया गया है। पोस्टर में कृति की सादगी को पसंद किया जा रहा है। लेकिन, पोस्टर में चल रहे गाने राम सिया राम ने फैंस का मोह मो लिया है। 

 

मोशन पोस्टर देख यूजर्स कर रहे तारीफ
ऐसा लग रहा है कि इंटरनेट जानकी के नवीनतम मोशन पोस्टर पर गूँज रहा है। खासकर पोस्टर के साथ आने वाला गाना राम सिया राम फैन्स के दिमाग पर अपनी गहरी छाप छोड़ रहा है। राम सिया राम की धुन सचमुच उनके दिमाग में उमड़ रही है। लगातार फैंस इस पोस्टर पर कमेंट कर इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- "बहुत ही खूबसूरत।" दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा- "आदिपुरुष अब अच्छी वाइब्स दे रहा है।" इसके अलावा कमेंट मे लोग पूरा गाने जल्द ही रिलीज करने के मांग भी कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग तो अब फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं। 

 

बता दें कि, कृति इस नए पोस्टर में जानकी के रूप में अनुग्रह और साहस का परिचय देती हैं। इस अवतार में वह कितनी कमाल की लग रही हैं, यह देखकर ही पता चलता है कि आदिपुरुष ने इस प्रोजेक्ट में कितनी मेहनत की है। आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित, 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है।

Content Editor

kahkasha