Ram Setu की बंपर ओपनिंग, पहले ही दिन की छप्पड़फाड़ कमाई

10/26/2022 12:33:52 PM

नई दिल्ली। इस साल दिवाली के खास मौके पर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'राम सेतु' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 'राम सेतु' इस साल थियेटर में रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की चौथी फिल्म है। पिछली तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया, इस वजह से फैंस को अक्षय की इस फिल्म से खासा उम्मीद है। तो आइए देखते हैं कि अक्षय कुमार की इस एक्शन एडवेंचरस फिल्म अपने ओपनिंग डे पर कितने का बिजनेस कर पाई है...

 

Ram Setu की बंपर ओपनिंग
रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन पर 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की शानदार कमाई की है। बता दें कि बच्चन पांडे ने अपने ओपनिंग डे पर 13 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं सम्राट पृथ्वीराज ने 10 कोरड़ के आसपास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किय था। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं थी। ऐसे में देखना ये होगा कि राम सेतु (Ram Setu) फैंस के उम्मीदों पर कितनी खड़ी उतरती है। 

 

वहीं फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरूचा, सत्यदेव कंचारना, एम नासिर, प्रवेश राणा आदि भूमिकाओं में हैं। राम सेतु की कहानी सुप्रीम कोर्ट से शुरू होती है जहां भगवान राम की वानर सेना द्वारा बनाए गए राम सेतु को सिर्फ प्राकृतिक रूप से बना सेतु बताने का दावा किया जाता है। राजनीतिक स्वार्थ के लिए सरकार रामेश्वरम से श्रीलंका तक बने सेतु को तोड़ने की याचिका लगाती है जबकि दूसरा पक्ष इसे बचाना चाहता है। इसी बीच विपक्षी पार्टी का एक नेता पुरातत्व विशेषज्ञ आर्यन कुलश्रेष्ठ (अक्षय कुमार ) को रामसेतु की सच्चाई का पता लगाने के मिशन पर भेज  देता है। अब अक्षय किस तरह रामसेतु की सच्चाई का पता लगाता है, यही इस फिल्म में शानदार तरीके से दिखाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News