Ram Mandir Bhumi Pujan देख खुश हुए टीवी स्टार्स,टीवी के लक्ष्मण ने ने बताया ऐतिहासिक पल

8/5/2020 4:12:12 PM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राम मंदिर निर्माण के लिए नींव रख दी है। इस मौके पर पूरे देश के लोगों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग सोशल मीडिया पर जय श्री राम के नारों के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं। इतना ही टीवी के स्टार्स भी इन राम मंदिर की नींव पड़ने पर खुशी जता रहे हैं। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई से लेकर रामायण में लक्ष्मण का  निभाने वाले सुनील लहरी ने भी सरकार को बधाई दी।

 

 

रश्मि देसाई

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ट्वीट कर लिखा-"यह एक ऐतिहासिक दिन है... इसे देखकर में खुद को खुशनसीब समझती हूं।" इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर और जय श्रीराम हैशटैग के साथ लिखा।

सुनील लहरी 


रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने ट्वीट में लिखा-"आज 5 अगस्त है, एक ऐतिहासिक दिन, 15 अगस्त की तरह आज का दिन भी हमेशा याद किया जाएगा भारतवर्ष के इतिहास में। राम मंदिर के शिलान्यास के रूप में, जो 500 साल पुरानी समस्या का हल है। सभी भारतवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई। जय श्री राम।"

अरुण गोविल

रामानंद सागर के सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा-इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है।आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनां। जय श्रीराम
 

Smita Sharma