क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ काम करने पर राम मद्दुकुरी ने कही ये बात!

7/9/2021 8:36:26 AM

नई दिल्ली। टफेनड स्टूडियोज लिमिटेड की आगामी फिल्म 'फ्रेंडशिप' के साथ हरभजन सिंह सिल्वर स्क्रीन पर अपना डेब्यू कर रहे हैं। महान क्रिकेटर के जन्मदिन पर पोस्टर के रूप में फिल्म की पहली झलक पेश की गई थी जिसे सुनकर उनके प्रशंसक सबसे ज्यादा खुश थे। 

हरभजन सिंह के साथ काम करने पर, सह-निर्माता, राम मद्दुकुरी ने साझा किया, “हम, टफेनड स्टूडियोज़ लिमिटेड में इस बात से खुश हैं कि हम उस लीजेंड के साथ काम कर रहे हैं जो देश भर में सबसे बड़े घरेलू नामों में से एक है- हरभजन सिंह हमारी फिल्म, फ्रेंडशिप में नज़र आएंगे। हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, वह अभूतपूर्व है और हम इस साल के अंत में तीन भाषाओं- हिंदी, तेलुगु और तमिल में एक साथ रिलीज करने की उम्मीद कर रहे हैं।" 

उन्होंने आगे कहा, "हरभजन जिस उत्साह और ऊर्जा को पर्दे पर लाते हैं, वह एक परफॉर्मेंस, ऑन-फील्ड और ऑन-स्क्रीन दोनों जगह देखने मिलती है। हमारा मानना ​​है कि फ्रेंडशिप सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि अपने आप में एक इमोशन है और स्टार के साथ हमारा सहयोग हर किसी के दिल में जगह बना लेगी।" 

लीड रोल में नजर आएंगे हरभजन सिंह
फिल्मों में कई गेस्ट अपीयरेंस और छोटे कैमियो के बाद हरभजन सिंह 'फ्रेंडशिप' में पूरी तरह से लीडिंग रोल में नजर आएंगे। क्रिकेटर के प्रशंसक अब बड़े पर्दे पर कुछ ओर रोमांचक डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि 'फ्रेंडशिप' उनके जादू की शुरुआत भर है। 

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और एक्शन किंग अर्जुन द्वारा अभिनीत, टफेनड स्टूडियोज लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत, 'फ्रेंडशिप' का निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है, जो कि किरण रेड्डी मंडाडी द्वारा निर्मित, राम मद्दुकुरी द्वारा सह-निर्मित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News