96 किलो के टीवी एक्टर ने जिम में वर्कआउट से किया सबको हैरान, तस्वीरें हुईं वायरल

10/14/2017 12:12:11 PM

मुंबई: 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'कसम से' के एक्टर राम कपूर ने टीवी पर अपने अभिनय के कारण खास पहचान बनाई है।  44 साल के राम कपूर का वजन काफी बढ़ गया है। लेकिन अब वह फिर से फिट होने की कोशिश कर रहे हैं। पहले उनका 96 किलों वजन है। लेकिन अब उनका वजन कम हुआ नजर आ रहा है। 


राम ने इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करने के दौरान की चंद तस्वीरों को शेयर कर सभी को चौंका दिया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राम ने लिखा ''कार्य प्रगति पर है।''


बता दें कि उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल भी हो रही है। तस्वीरों में देख तो यही लग रहा है कि राम जिम में बहुत मेहनत कर रहे हैं। उनके वर्कआउट की तस्वीरों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि राम अब अपनी फिटनेस के लिए काफी कमिटेड हो गए हैं।


कई बार उनकी पत्नी गौतमी कपूर से सुनने को मिला है कि राम जब अपना वेट लूज कर लेंगे तो बहुत हैंडसम दिखेंगे। इसका मतलब अब राम ने अपनी प्यारी पत्नी की बात मान ली है।


मशहूर टीवी एक्टर को कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है। पहली बार उन्होंने फिल्म 'एजेंट विनोद' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा राम 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' और 'हमशक्ल' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।