डायरैक्टर ने 'सेक्स' पर बनाई फिल्म, हड़ताल पर बैठी औरतों ने की अरेस्ट की मांग

2/22/2018 5:38:11 PM

मुंबई: डायरैक्टर रामगोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म 'गॉड सैक्स एंड ट्रुथ' जब से रिलीज हुई है तब से विरोध हो रहा है।  को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर जनवरी, 2018 में रिलीज हुआ था। यूट्यूब पर आते ही ट्रेलर सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो गया था।


खबर के मुताबिक ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक वुमन एसोसिएशन (AIDWA) और दूसरे महिला संगठनों ने वाइजैग पुलिस का विरोध करते हुए 48 घंटे की भूख हड़ताल करने का फैसला किया। इनका कहना है कि पुलिस रामगोपाल वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी कर रही है।


महिला संगठनों ने रामगोपाल वर्मा और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जीवीएमसी गांधी स्टेच्यू के पास भूख हड़ताल शुरू की। उनका कहना है कि रामगोपाल के खिलाफ न सिर्फ केस दर्ज किया जाए बल्कि उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार भी किया जाना चाहिए।

बता दें कि रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'गॉड सेक्स एंड ट्रुथ' पिछले महीने ही इंटरनेट पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर महिला संगठनों का आरोप है कि अश्लीलता के साथ ही इसमें औरतों की लाज-शर्म का भी मजाक उड़ाया गया है। 

AIDWA की मेंबर मणि के मुताबिक, हमने पिछले महीने फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी, लेकिन विशाखापट्नम पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की।