रामगोपाल वर्मा ने किए एेसे पोस्ट, बोले- मैं नफरत करता हूं श्रीदेवी से..

2/25/2018 7:33:11 PM

मुंबई: बालीवुड की अदाकारा श्रीदेवी का कल रात दुबई में दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। एेसे में सारे स्टार्स सोशल मीडिया पर उनकी मौत को लेकर दुख जता रहे हैं। लेकिन फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा के लिए श्रीदेवी की मौत किसी डरावने सपने की तरह है। उन्हें यकीन नहीं हो पा रहा है कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही। रामगोपाल वर्मा ने अपने फेसबुक पर श्रीदेवी की मौत को एक पोस्ट लिखी है। राम गोपाल की यह पोस्ट दिल को छू लेने वाली है। वह श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, 'मैं विश्वास ही नहीं कर पा रहा कि श्रीदेवी नहीं है। उनकी खूबसूरती और उनकी रूमानीपन को हम डायरैक्टर्स ने कैमरे में कैद रखा है। मैं भगवान का धन्यवाद करता हूं कि उन्हें बनाया।' साथ ही उन्होंने लिखा,'मैं लूईस लूमियर का धन्यवाद करता हूं कि जिसने कैमरा बनाया जिसमें हमने श्रीदेवी को हमेशा के लिए कैद कर लिया। मैं बिस्तर पर लेटे केवल उनकी यादें समेट रहा हूं। काश ये कोई बुरा सपना हो और मैं जागू तो सब ठीक हो। मैं नफरत करता हूं श्रीदेवी से उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मैं श्रीदेवी से नफरत करता हूं। मैं उनसे नफरत करता हूं मुझे ये एससास दिलाने के लिए वो भी बस एक इंसान थीं। कोई देवी नहीं। मैं नफरत करता हूं इस बात से कि मुझे ज़िंदा रहना पड़ा उनकी मौत की खबरें सुनने के लिए। मैं भगवान से नफरत करता हूं, उन्हें मार डालने के लिए और मैं श्रीदेवी से नफरत करता हूं मर जाने के लिए।'

आगे रामगोपाल वर्मा लिखते हैं- श्रीदेवी आप जहां भी हैं, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा। मेरी हमेशा से आदत है कि रात में कई बार उठता हूं और फोन ज़रूर चेक करता हूं और अचानक एक मैसेज दिखा- श्रीदेवी नहीं रहीं। मुझे लगा या तो मैं सपना देख रहा हूं या ये हमेशा की तरह ही कोई अफवाह है। मैं फिर सो गया। दोबारा उठा तो देखा मेरे पास 50 मेसेज थे ये बताने के लिए कि श्रीदेवी नहीं रहीं।

रामगोपाल वर्मा का कहना है कि जब वह इंजीनियरिंग कॉलेज में थे तो उन्होंने श्रीदेवी की पहली तेलुगू फिल्म 'पधारेल्ला वायासु'देखी थी। उस समय वह श्रीदेवी की खूबसूरती के दीवाने हो गए थे। जब वह थियेटर से बाहर निकले थे तो सोच रहे थे कोई इंसान इतना सुंदर नहीं हो सकता है। ये सच्चाई नहीं है।