धनुष-ऐश्वर्या का 18 साल का रिश्ता टूटने के बाद राम गोपाल वर्मा का विवादित ट्वीट, कहा- शादी सबसे बुरी परंपरा, तलाक का जश्न मनाना चाहिए

1/18/2022 4:25:51 PM

मुंबई. साउथ सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला लिया है। दोनों की शादी को 18 साल हो गए हैं। धनुष और ऐश्वर्या की इस घोषणा ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। वहीं डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा ने शादी और तलाक के मुद्दे पर अपनी अलग ही राय रखी है।


राम गोपाल वर्मा ने तीन ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में लिखा- सिर्फ तलाक का उत्सव संगीत के साथ मनाया जाना चाह‍िए, क्योंक‍ि आप एक बंधन से मुक्त हो जाते हैं। एक-दूसरे के खतरनाक गुणों को जांचने की प्रॉसेस में शादी चुपचाप करनी चाह‍िए।

दूसरे ट्वीट में लिखा- शादी सबसे बुरी परंपरा है और इसे हमारे पूर्वजों ने दुख और सुख के निरंतर चक्र को बढ़ावा देने के लिए जबरन थोप दिया है।

तीसरे ट्वीट में लिखा- एक शादी में प्यार उन दिनों की तुलना में कम दिनों तक रहता है, जब वे इसे मनाते हैं और जो  3 से 5 दिन का होता है। राम गोपाल के इन ट्विट्स पर लोग आपत्ति जता रहे हैं। 


बता दें राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट्स में कहीं भी धनुष और ऐश्वर्या का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा कहीं न कहीं इसी ओर है। पिछले साल अप्रैल, 2021 में राम गोपाल वर्मा ने कुंभ आयोजन को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। कोरोना के कारण कुंभ स्नान करने पर आपत्ति जताई थी।

Content Writer

Parminder Kaur