राम गोपाल वर्मा ने कंगना को बताया ''न्यूक्लियर बम'', बाद में डिलीट किया ट्वीट

2/17/2021 5:31:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर आए दिन लेटेस्ट पोस्ट शेयर करती रहती हैं और कई बार फैंस उनके पोस्ट्स को खूब लाइक करते हैं तो कई बार उन्हें जमकर ट्रोल भी होना पड़ता है। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक धाकड़ तस्वीर शेयर की थी। वहीं अब हाल ही में डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्हें न्यूक्लियर बम बताया और बाद में उस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया। लेकिन अब राम गोपाल वर्मा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 


राम गोपाल वर्मा ने कंगना  की तारीफ करते हुए लिखा था, 'यह सिर्फ एक आकर्षक कलाकार के लिए है। जिसे मैंने अपने करियर में एक पेशेवर फिल्म निर्माता के रूप में देखा है। मैं किसी भी कलाकार की एक भी छवि को याद नहीं कर सकता हूं जिसे मैंने इस तरह की तीव्रता और मौलिकता के साथ देखा है। कंगना रनोट आप न्यूक्लियर बम हैं।' 


हालांकि डिलीट करने से पहले राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट लिया जा चुका था, जो अब खूब वायरल हो रहा है। 


वहीं कंगना रनौत की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश में हो रही है। हालांकि शूटिंग के बिजी शैड्यूल के बीच भी कंगना टाइम निकालकर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

Content Writer

suman prajapati