फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने खुद को बताया कोरोना पाॅजिटिव, बाद में बोले ''ये तो अप्रेल फूल जोक था''

4/2/2020 2:22:29 PM

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर तेजी से पूरी दुनिया में फैल रहा है। भारत की बात करें तो  कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा दो हजार के पार चला गया है। वहीं बाॅलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर भी इस वायरस का शिकार हो गई हैं। जहां पूरी दुनिया इसके खिलाफ लड़ रही है वहीं फिल्म निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा को इसे लेकर मजाक सूझ रहा है, जिसकी वजह से अब वो ट्रोल भी किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, 1 अप्रेल को यानी कल राम गोपाल वर्मा ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया और कहा-'मेरे डॉक्टर ने अभी मुझे बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं।' हालांकि इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने दूसरा ट्वीट में ये साफ कर दिया वो झूठ था।

PunjabKesari

अपने अगले ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा- 'निराश करने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन अब मुझसे उन्होंने कहा कि ये अप्रैल फूल मजाक है। यह उनकी गलती है मेरी नहीं।' राम गोपाल वर्मा के पहले ट्वीट को देखकर जहां लोग टेंशन में आए थे वहीं दूसरे ट्वीट को देखकर लोग भड़ गए।

PunjabKesari

वहीं बात बढ़ने के बाद गोपाल ने तीसरे ट्वीट में अपना बचाव करते हुए लिखा-'खैर... मैं सिर्फ माहौल तो थोड़ा हल्का करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन ये मज़ाक मेरे ऊपर है अगर में किसी को भी अपमानित नहीं करता हूं तो मैं उनसे ईमानदारी से माफी मांगता हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि  भारत में भी संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक 2012 लोग COVID-19 से संक्रमित पाए गए हैं और इनमें से 41 लोगों की मौत हुई है। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News