कोविड से लड़ रहे छोटा राजन को लेकर राम गोपाल वर्मा का ट्वीट-''आशा है उसे बेड और ऑक्सीजन मिले''

5/8/2021 7:40:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अगर इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन हैं तो डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा कॉन्ट्रोवर्सी किंग हैं। राम गोपाल वर्मा अपने स्टेटमेंट्स या ट्वीट्स को लेकर कई बार कॉन्ट्रोवर्जी में आ चुके हैं। इसी बीच एक बार फिर राम गोपाल वर्मा अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनका ये लेटेस्ट ट्वीट अंडर वर्ल्ड डॉन छोटा राजन को लेकर है।

PunjabKesari

इस ट्वीट में उन्होंने छोटा राजन के लिए ऑक्सीजन और बेड मिलने की दुआ की है। इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया है। दरअसल, शुक्रवार को खबर आई कि छोटा राजनका कोविड की वजह से निधन हो गया हालांकि बाद में इस खबर को अफवाह बताया गया।  

 

PunjabKesari

छोटा राजन के निधन की खबर सुन रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर लिखा-'कोविड ने छोटा राजन को मार दिया और उसे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ा कि वह डी कंपनी का नंबर 2 था। मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने इसे क्यों शूट किया? गंभीरता से बोल रहा हूं दाउद इब्राहिम पर क्या बीत रही होगी।'

 

PunjabKesari

वहीं जब छोटा राजन के निधन की खबर अफवाह निकली तो उन्होंने लिखा-'छोटा राजन की खबरें झूठी थीं। कोविड ने नहीं बल्कि अफवाहों फैलाने वालों ने उसे मारा। वह अभी अस्पताल में भर्ती ही है। आशा है कि उसे बेड और ऑक्सीजन मिले।' राम गोपाल वर्मा क ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के बाद यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

एक ने कमेंट कर लिखा- 'आप उसे वहां से ले जाकर उसका अच्छा इलाज क्यों नहीं करा देते। आपके अंडरवर्ल्ड फिल्मों के लिए वह बेटर हैं।' एक ने ट्वीट कर लिखा-'आप छोटा राजन से ज्यादा आप इस देश के लिए खतरा हो। आप दोनों ही देश के लिए मुसीबत हो।'

PunjabKesari


 छोटा राजन को 26 अप्रैल को कोविड पॉजिटिव होने के बाद एम्स के अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बता दें कि छोटा राजन कभी दाउद इब्राहिम का राइट हैंड हुआ करता था लेकिन मुंबई बम धमाके के बाद वो दाउद इब्राहिम की डी कंपनी से अलग हो गया और उसने अपना एक अलग गैंग बना लिया।  छोटा राजन को 2015 में भारत लाया गया था। मुंबई में उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं जिन्हें सीबीआई को सौंपा गया था। फिलहाल स्पेशल कोर्ट में उसके खिलाफ दायर मामलों पर सुनवाई चल रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News