कोरोना पर मीडिया कवरेज को लेकर राम गोपाल वर्मा ने उठाए सवाल, बोले- सबकी इंटरव्यू कर रहें हैं, सिवाय PM मोदी के

4/27/2021 3:56:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्मों के काम के साथ दुनियादारी को लेकर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर देश के विवादित मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं। हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने कोरोना महामारी के बीच मीडिया की कवरेज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का इंटरव्यू न लेने पर न्यूज चैनल्स पर कटाक्ष किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'कैसे सभी चैनल्स कोविड को लेकर हर किसी का इंटरव्यू कर रहे हैं, सिवाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छोड़कर, सिर्फ पूछ रहा हूं !'


पीएम मोदी और मीडिया को लेकर  राम गोपाल वर्मा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
बता दें इससे पहले राम गोपान वर्मा कुंभ मेले की आलोचना करके खूब चर्चा में आए थे। कुंभ मेले को लेकर उन्होंने लिखा था, 'लाखों लोग कुंभ के मेले में अपने कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और साथ में कोरोना का आशिर्वाद ले रहा हैं और इसके बाद वो लोग बाकी लोगों को भी कोविड का ये तोहफा दे रहे हैं। जब ये लोग मर जाएंगे तो सबको डबल कर्मा मिल जाएगा'।

Content Writer

suman prajapati