कोविड-19 पर बनीं पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कोरोना खौफ पर आधारित है रामगोपाल वर्मा की ''Coronavirus''

5/27/2020 10:17:57 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस महामारी के दौर में लोगों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ऐसे में कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों की मुश्किलों और उन्हें सेफ रखने के संबंधित कई तरह की कविताएं, चुटकुले और गाने बनाए गए। इसी बीच एक्टर रामगोपाल वर्मा ने इस महामारी पर आधारित एक फिल्म बनाई है, जिसका ट्रेलर मंगलवार शाम रिलीज किया गया। बता दें ये फिल्म कोरोना वायरस पर बनी पहली फिल्म है।


रामगोपाल वर्मा ने इस फिल्म के बारे जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, ''Family distancing in a pic from CORONAVIRUS ...Film is shot on the LOCKDOWN during the LOCKDOWN ''
कैसा है ट्रेलर


ट्रेलर में देखा जा सकता है कि हर जगह न्यूज से लेकर सोशल मीडिया पर कोरोना का खौफ देखने को मिलता है। जब घर में एक लड़की को खांसी हो जाती है तो पूरे परिवार को डर पैदा हो जाता है, तभी आता है कहानी ने ट्विस्ट। परिवार सोच में पड़ जाता है कि क्या लड़की का टेस्ट करवाना चाहिए या नहीं। जब वो लड़की का टेस्ट करवाते हैं तो पूरा परिवार रिपोर्ट देखकर डर जाता है। अब फिल्म में देखना ये होगा कि उस लड़की की रिपोर्ट में क्या आता है।
काम की बात करें तो रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म को सीएम क्रिएशन्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में श्रीकांत लीड रोल में है।  
 


Edited By

suman prajapati


Related News