कोरोना काल में कुंभ मेले में लाखों की भीड़ देख फिर हाई हुआ रामगोपाल वर्मा पारा, बोले ''जब ये लोग मर जाएंगे तो सबको डबल कर्मा..''

4/15/2021 5:48:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना के दौर में हरिद्वार में कुंभ मेला भारी संख्या में श्रद्धालूओं की भीड़ उमड़ी है। वहीं कोरोना वायरस भी लोगों पर जमकर अपना रंग बरसा रहा है। मेले में पिछले पांच दिन में करीब 1,300 लोग कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। ये आंकड़े देख बॉलीवुड के फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने फिर से अपनी नाराजगी जताई है और ट्वीट कर अपनी राय लोगों के सामने रखी है।


कुंभ मेले पर अपनी भड़ास निकालते राम गोपाल वर्मा ने लिखा, ‘लाखों लोग कुंभ के मेले में अपने कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और साथ में कोरोना का आशिर्वाद ले रहा हैं और इसके बाद वो लोग बाकी लोगों को भी कोविड का ये तोहफा दे रहे हैं। जब ये लोग मर जाएंगे तो सबको डबल कर्मा मिल जाएगा’।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ’17 मुंबईवासियों को कोविड की वैक्सीन लेने में 6 हफ्ते का समय लगा। वहीं 35 लाख लोगों ने महज़ एक दिन में महाकुंभ में डुबकी लगा ली। इससे पता चलता है कि लोगों को अपनी इस ज़िंदगी से ज्यादा अगली ज़िंदगी में ज्यादा दिलचस्पी है’। 

वहीं हाल ही में एक ट्वीट में गोपाल ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लाखों लोगें की भीड़ नज़र आ रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ये है कोरोना मेला..पूरे भारत को आने और KUMBH में शामिल होने के लिए न्यौता.. चलो सभी हरिद्वार में जाएं जहां कोई प्रतिबंध नहीं हैं और हम सभी को कोरोनियों को वापस लाने के लिए कहेंगे। जय हरिद्वार कोविड मैनेजमेंट।
बता दें इससे पहले भी राम गोपाल वर्मा ने कुंभ मेला को कोरोना एटम बम बताया था। 


Content Writer

suman prajapati


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static