स्कूल के फंक्शन में देर रात बजते रहे अश्लील और भद्दे गाने, राम गोपाल वर्मा ने पब्लिक स्कूल के खिलाफ की पुलिस शिकायत

1/10/2023 5:04:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने हैदराबाद के एक जाने-माने पब्लिक स्कूल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। निर्देशक का आरोप है कि स्कूल के फंक्शन में देर रात अश्लील और भद्दे गाने तेज आवाज में बजाए गए। राम गोपाल की शिकायत के बाद हैदराबाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। 


 

राम गोपाल वर्मा ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने ट्वीट में लिखा- फिल्म नगर रोड नम्बर 71 का पब्लिक स्कूल कान फाड़ देने वाली आवाज में बच्चों के लिए रात में लगातार भद्दे आइटम सॉन्ग बजा रहा है और प्रशासन को सिर्फ पब्स से प्रॉब्लम है। 


PunjabKesari


रामू के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए हैदराबाद सिटी पुलिस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया- सर, मामला जुबिली हिल्स पुलिस स्टेशन के पास जरूरी कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है। इस पर वहां के एसएचओ ने जवाब दिया कि वो मामला देख रहे हैं।

PunjabKesari

 

इस ट्वीट के बाद राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा कि वो स्कूल के शिक्षकों और प्रशासन के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करवा रहे हैं, जिनकी वजह से बच्चों को भद्दे गाने इतनी तेज आवाज में सुनने पड़े और जिसकी वजह से स्कूल के पास रहने वाले लोगों ने भी अत्याचार सहा।


काम की बात करें तो राम गोपाल वर्मा की आखिरी हॉरर फिल्म 12 O' Clock है, 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, मकरंद देशपांडे, आशीष विद्यार्थी और मानव कौल मुख्य भूमिका में नजर आए थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News