राम गोपाल वर्मा पर लगा बिना परमिशन फिल्म शूट करने का आरोप, सफाई में एक्टर ने यूं दिया जवाब

5/29/2020 6:39:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोविड-19 पर बनीं पहली रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'कोरोनावायरस' का बीते दिनों ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर को लोगों के अच्छे रिस्पॉन्स मिले कि इसी बीच अब उनकी फिल्म पर कुछ आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन इन आरोपों पर रामगोपाल वर्मा ने सफाई भी पेश की है। चलिए जानते हैं क्या है मामला..


दरअसल, फेडरेशन के प्रमुख बीएन तिवारी का आरोप है कि फिल्म में आधे दर्जन से ज्यादा कलाकार हैं, ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कैसे हुआ और बिना परमिशन के फिल्म कैसे शूट हुई। इस बात के लिए उन पर एक्शन लिया जाएगा। वैसे ही उन पर अपने कर्मचारियों, इंडस्ट्री के कर्मचारियों का भत्ता और अन्य के डेढ़ करोड़ रुपए ना चुकाने का आरोप है। इसलिए हम लोगों ने पहले ही लीगल नोटिस उन्हें भेजा हुआ है। 

रामगोपाल वर्मा का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म को शूट करने के लिए किसी भी यूनियन मेंबर की इजाजत नहीं ली, क्योंकि वो सब अपरिपक्व है। लेकिन शूटिंग के दौरान सारे दिशा निर्देशों का पालन किया गया, सभी नियमों को ध्यान रखकर हमने शूटिंग की।  इस फिल्म को हमने एक ही लोकेशन पर यानी घर में शूट किया है। 


लीगल नोटिस के बारे में राम गोपाल ने कहा कि डेढ़ करोड़ रूपए का बकाया इस फिल्म से कोई ताल्लुक नहीं रखता। हालात सही होते ही हम सारे बकाए चुका देंगे। बाकी रही बात सोशल डिस्टेंसिंग की तो हमारी फिल्म में 6 कलाकार हैं और वो भी नए हैं।  

Edited By

suman prajapati