फ़िल्म आरआरआर में राम चरण निभायेंगे पुलिस अधिकारी का किरदार

12/11/2021 6:18:50 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। यदि भारतीय सिनेमा में किसी किरदार को लोगों ने कई बार देखना पसंद किया है तो वह है पुलिस अधिकारी। हमने कई अभिनेताओं को पुलिस अधिकारी के किरदार में देखा है परंतु ऐसे कई कम एक्टर हैं जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ दी है।


फिल्म दबंग में सलमान खान

फिल्म दबंग में सलमान खान सबसे दिलचस्प पुलिस अधिकारी के भूमिका में नजर आए थे । एक ऐसी फ्रैंचाइज़ी जिसने सलमान को सभी के तारणहार के रूप में स्थापित किया है, यह दबंग सीरीज़ इस बारे में है कि हम अपने सख्त पुलिस वालों से कैसे प्यार करते हैं। 

फिल्म तलाश में आमिर खान-

फ़िल्म तलाश में आमिर खान ने एक ऐसे पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने खूब सराहा था। आमिर एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए जी जान लगा देते हैं और परिणामस्वरूप उन्हे समीक्षकों द्वारा खूब सराहा भी जाता है।


फिल्म सेक्रेड गेम्स में सैफ अली खान

सैफ अली खान बतौर पुलिस ऑफिसर सेक्रेड गेम्स की जान थे। एक ऐसी  भूमिका जिसने ओटीटी पर  जीवन को एक सच्चा अनुबंध दिया है


 

फ़िल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार

फ़िल्म सूर्यवंशी में अभिनेता अक्षय कुमार एक ऐसे पुलिस अधिकारी के रूप में नज़र आए थे जो अपने परिवार से भी ऊपर अपनी ड्यूटी और देश के प्रति अपने कर्तव्य को रखता है और हमारी रक्षा करता है।


फ़िल्म आरआरआर में मेगा स्टार राम चरण

राम चरण आगामी मैग्नम ओपस फिल्म आरआरआर में ब्रिटिश काल के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का एक लुक खूब वायरल हो रहा है जहां वे क्लीन शेव, शार्प, विंटेज पुलिस की वर्दी में नजर रहे हैं इस भूमिका के लिए उनके द्वारा बरती गई बारीकियों और पेचीदगियों को कोई नज़र अंदाज नहीं कर सकता। इस फ़िल्म में राम चरण एक ऐसे पुलिस अधिकारी के रूप में नज़र आयेंगे जो बड़े पर्दे पर अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लेंगे। आरआरआर 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जायेगी।

#RRRTrailer #RRRMovie #braceyourselvesforrrrr #RamCharan #RamcharanRRR #RCRRR 


@ssrajamouli @AlwaysRamCharan @tarak9999 @DVVMovies @RRRMovie

News Editor

Ajesh K Dharwal