बेटी के 1 महीने पूरे होते ही उपासना ने दिखाई झलकियां, बेटी को सीने से लगाए डिलीवरी रूम से बाहर निकले थे राम चरण

7/21/2023 4:58:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना कोनिडेला ने 20 जुलाई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उपासना के लिए ये दिन डबल सेलिब्रेशन का रहा। इस दिन जहां उपासना ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, वहीं दूसरी ओर उनकी लाडली पूरे एक महीने की हो गईं। बेटी क्लिन कारा कोनिडेला के एक महीने पूरे होने के बाद उपासना ने उनके जन्म की कुछ झलकियां शेयर की हैं।

शेयर की गई झलकियों में देखा जा सकता है कि राम चरण और उनकी पत्नी उपासना समेत पूरे परिवार ने कैसे अपनी बेटी का स्वागत किया था। 

राम चरण अपनी बेटी के जन्म के समय पत्नी उपासना के साथ डिलीवरी रूम में साथ गए थे। इस दौरान वो बेहद एक्साइटेड और नर्वस थे। जन्म के बाद एक्टर बेटी क्लिन कारा को गोद में लेकर डिलीवरी रूम से बाहर निकले थे। इस दौरान वो बेहद खुश नजर आए।

 

इस दौरान राम चरण ने अपनी मां और सासू मां को बेटी क्लिन कारा कोनिडेला की पहली झलक दिखाई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब खूब देकी जा रही हैं।

बता दें, राम चरण और उपासना कोनिडेला ने साल 2012 में शादी रचाई थी। शादी के 11 साल बाद कपल ने अपने पहले बच्चे यानी बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने क्लिन कारा कोनिडेला रखा है।

Content Writer

suman prajapati