फैमिली और फ्रेंड्स के बीच राम चरण की पत्नी का हुआ शानदार बेबी शॉवर, पिंक शिमरी ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिखीं मॉम-टू-बी उपासना

4/25/2023 12:08:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार राम चरण के घर में जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं। एक्टर की पत्नी उपासना कामिनेनी जल्द ही मां बनने वाली हैं। कपल शादी के करीब 12 साल बाद पैरेंट्स बनने जा रहा है, इसलिए दोनों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं और फैमिली मेंबर्स भी काफी एक्साइड हैं। इसी बीच राम चरण की पत्नी का बीते दिन धूमधाम से बेबी शॉवर किया गया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

उपासना कामिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राम चरण की फैमिली घर में नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्सुक है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

इस दौरान मॉम-टू-बी उपासना पिंक कलर की शिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है। इस ढीली ड्रेस के साथ उनका डीसेंट सा लुक देखने को मिल रहा है।

 

वहीं कई तस्वीरों में वह ब्लू कलर की ड्रेस में भी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ उपासना बेहद खुश नजर आ रही हैं और जबरदस्त पोज दे रही हैं।

 

उपासना कामिनेनी के बेबी शॉवर के मौके पर तमाम सेलिब्रिटीज शामिल हुए। साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने। सिंगर कनिका कपूर भी इस खुशी के मौके में नजर आईं। उपासना कामिनेनी ने अपने बेबी शॉवर पर मेहमानों के साथ खूब फोटो क्लिक करवाईं। वहीं, राम चरण भी अपनी बीवी और फ्रेंड्स के साथ हैप्पी पोज देते नजर आए। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

बता दें, उपासना कामिनेनी और राम चरण ने साल 2012 में शादी रचाई थी। शादी के 12 साल बाद पहले बच्चे का स्वागत करने को लेकर कपल बेहद एक्साइटड है।


 

Content Writer

suman prajapati