नन्ही परी को गोद में लिए पत्नी उपासना संग अस्पताल से बाहर निकले राम  चरण, न्यू पेरेंट्स के चेहरे पर दिखी अलग ही खुशी

6/23/2023 4:47:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने 20 जून को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। उपासना ने शादी के पूरे 11 साल बाद एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया, जिसे वह पति संग लेकर घर आ गई हैं। उपासना और न्यूबॉर्न बेबी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। राम चरण जच्चा और बच्चा के साथ हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

राम चरण की पत्नी उपासना और न्यूबॉर्न बेबी को चार दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिली है। ऐसे में न्यू मॉम और बेबी को घर लाने को लेकर एक्टर बेहद एक्साइटड हैं।

PunjabKesari

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राम चरण और उपासना अपनी लाडली को गोद में लेकर उसे घर ला रहे हैं। उन्होंने न्यू बॉर्न बेबी व्हाइट टॉवल में कवर किया हुआ है। न्यू पेरेंट्स इस दौरान बेहद खुश हैं। न्यू मॉम उपासना इस दौरान व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में कूल दिख रही हैं, जबकि राम चरण भी व्हाइट शर्ट और डेनिम पैंट में परफेक्ट लग रहे हैं।

PunjabKesari


राम चरण और उपासना अपनी नन्हीं परी को लेकर अस्पताल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

PunjabKesari

 


बता दें, राम चरण और उपासना ने शादी के पूरे 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। कपल की शादी 14 जून 2012 को हुई थी और 20 जून, 2023 को उन्होंने अपनी नन्ही परी का स्वागत किया, जिसे पाकर दोनों बेहद खुश हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News