BSF के जवानों संग राम चरण ने बिताया समय, हैदराबाद से पर्सनल सेफ को बुला सिपाहियों को खिलाया लजीज खाना

4/20/2022 10:29:34 AM

मुंबई: साउथ एक्टर राम चरण इस समय अमृतसर पंजाब में फिल्ममेकर शंकर की अपकमिंग फिल्म RC15 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर  मेगा पावर स्टार राम चरण अमृतसर के बीएसएफ कैंप पहुंचे। बीएसएफ के नौजवानों के बीच अपने फेवरेट कलाकार को लेकर क्रेज देखने लायक था।  

PunjabKesari

राम चरण ने इंस्टाग्राम पर ये फोटोज शेयर की है जिसमें वे बीएसएफ जवानों के साथ बैठकर खाना खाते भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर कर राम चरण ने लिखा- 'प्रेरणादायक दोपहर, बीएसएफ कैंपस में बीएसएफ जवानों की कहान‍ियां, शहादतें और निष्ठा को सुनते हुए ब‍िताया। 

PunjabKesari

हैदराबाद से बुलवाया पर्सनल शेफ

राम चरण ने देश के प्रति समर्पित बीएसएफ नौजवानों के लिए उन्होंने खासतौर पर हैदराबाद से अपने निजी रसोइए बुलाया जो उनके लिए पूरे दिल से घर जैसा खाना पकाए।

PunjabKesari

रिपोर्ट के सैनिकों के लिए राम चरण ने अपना पर्सनल शेफ हैदराबाद से बुलवाया थासेफ ने बीएसएफ की मेस में शानदार खान और उनके यहां की डिशेज बनाकर सबको खिलाई गईं। जवान राम चरण के साथ वक्त बिताकर काफी खुश हुए। 

PunjabKesari

डायरेक्टर शंकर के साथ राम चरण की ये पहली फिल्म है। फिल्म RC15 में बॉलीवडु एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी शाम‍िल हैं।कियारा की यह दूसरी तेलुगू फिल्म है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News