पत्नी और बेटी संग वरुण तेज की शादी के लिए इटली रवाना हुए राम चरण ! 4 महीने की बेटी को सीने से लगाए दिखीं उपासना

10/18/2023 2:24:05 PM

मुंबई: साउथ एक्टर राम चरण के घर इसी साल नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने 20 जून 2023 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कपल ने अपनी लाडली का नाम क्लिन कारा कोनिडेला रखा।

 नन्हीं परी के जीवन में आने के बाद से ही कपल अपनी खुशी के साथ हर छोटे पल का आनंद लेने के लिए तैयार हैं। यूं तो कपल अक्सर अपनी लाडली की तस्वीर शेयर करता रहता है लेकिन इसमें उनके चेहरे को हमेशा छुपा कर रखती हैं। वहीं अब राम चरण पत्नी उपासना और बेटी क्लिन कारा के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। ये बेटी संग कपल की पहली पब्लिक अपीयरेंस थी।

खबरों की मानें तो कपल बेटी संग साउथ एक्टर वरुण तेज की शादी के लिए इटली रवाना हुआ है।  वरुण तेज जल्द ही अपनी लेडी लव लावण्या त्रिपाठी के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं।

राम चरण को एयरपोर्ट लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक कार्गो पैंट में कूल दिखे। उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश ब्लैक जैकेट,बेसबॉल कैप और गोल काले शेड्स के साथ पूरा किया। इस दौरान उन्होंने अपनी गोद में पालतू डाॅग उठा रखा था।

वहीं मनमोहक मां-बेटी की जोड़ी उपासना और क्लिन कारा ने सारी लाइमलाइट चुरा ली। लुक की बात करें तो उपासना व्हाइट टाॅप, स्किनफिट जैगिंग में कूल दिखीं।

उन्होंने ब्लैक श्रग पेयर किया था। वहीं उनकी लाडली पिंक आउटफिट में प्यारी लग रही हैं। इस दौरान उपासना ने बेटी को सीने से लगा रखा था। माँ की बाहों में लिपटे हुए क्लिन की क्यूटनेस हमारे दिलों को पिघलाने के लिए काफी थी। 

18 सितंबर, 2023 को, राम चरण और उपासना कामिनेनी ने अपनी बेटी क्लिन कारा की पहली गणेश चतुर्थी मनाई। इस अवसर पर, नन्हा मंचकिन अपनी मां की गोद में बैठी थी। वहीं दादू चिरंजीवी उसे प्यार से देख रहे थे। 


 

Content Writer

Smita Sharma