Galwan clash में शहीद हुए इंडियन आर्मी ऑफिसर के बच्चों के साथ राम चरण ने ली सेल्फी, फैंस ने कहा ''LEGEND''

12/6/2022 1:00:02 PM

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार राम चरण अपने काम से हमेशा लोगों के दिलों में जगह बना ही लेते है, लेकिन इस बार जो उन्होने किया है वो काबिल ए तारीफ है।

अभिनेता राम चरण को हाल ही में एक अवार्ड शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके काम और योगदान के लिए सम्मानित किया गया था। सोशल मीडिया पर सामने आए इवेंट के एक वीडियो क्लिप में, राम को दिवंगत कर्नल संतोष बाबू के बच्चों के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए देखा गया, जिनकी 2020 में गलवान क्लैश में मृत्यु हो गई थी। अभिनेता के फैंस उनकी बहुत सराहना की और उन्हे एक ‘लेजेंड’ कहा।

 

क्लिप में, राम को मोबाइल फोन लेते हुए और बच्चों के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो पर कमेंट करते हुए फैन ने लिखा, "जेंटलमैन।" कार्यक्रम में राम को ब़ॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ से हाथ मिलाते और एक्टर सोनू सूद को गले लगाते हुए भी देखा गया।

PunjabKesari

हाल ही में, राम चरण ने ट्विटर पर निर्देशक बुच्ची बाबू सना के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। स्पोर्ट्स ड्रामा होने के कारण, फिल्म में राम पहली बार निर्देशक के साथ सहयोग करेंगे। राम ने  ट्वीट कर लिखा था, “इस बारे में उत्साहित हूं! @BuchiBabuSana और पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News