राम चरण ने शेयर की फिल्म आरआरआर की ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

12/21/2021 4:32:41 PM

नई दिल्ली। फिल्म आरआरआर के ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ ही इस फिल्म का बोलबाला हर जगह है और बड़े पर्दे पर रिलीज़ होनेवाली सबसे बड़ी फिल्म है जिसका लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है। इस फिल्म से जुड़ा एक ऐसा कलाकार जिसने सभी को अपने इस नए अवतार से दंग कर दिया है वो हैं मेगा पावर स्टार राम चरण।

राम चरण से खुद को रील अल्लुरी सीताराम राजू के रूप में परिवर्तित करने के लिए उन्हें फिजिकली, इमोशनली और विसुवली कड़ी मेहनत से गुजरना पड़ा।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

राम चरण ने अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाया है जो इस वीडियो में नज़र आता है जिसे आज सुबह ही रिलीज़ किया गया।

यह आपको उन 3 किरदारों के माध्यम से ले जाता है, जिन्हें उन्होंने चित्रित करता है, एक पुलिस अधिकारी से लेकर एक ब्रिटिश सेना अधिकारी और फिर एक युवा लड़के तक, ये सभी 3 अलग-अलग प्रकृति के हैं।

उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए कई लुक्स दिए हैं। बहुत सारी तैयारियो के साथ इस फिल्म के ट्रेलर ने सभी को आश्चर्यचकित किया है और दर्शकों को अपने चहेते कलाकार को अल्लूरी सीताराम राजू के रूप में बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 7 जनवरी 2022 को सीनेमा घरों में रिलीज़ की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News