शादी के बाद राम चरण की पत्नी उपासना ने फ्रीज करवा लिए थे एग्स, अब खुलासा कर बोलीं- ''मैं अपना करियर बनाने में बिजी...

5/16/2023 1:29:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कमिनेनी जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह शादी के 10 साल बाद पति संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रहीं राम चरण की वाइफ ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी के बाद शुरुआती दिनों में ही एग्स फ्रीज करवा लिए थे। 

PunjabKesari

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में उपासना कमिनेनी ने कहा, 'राम और मैंने अपनी शादी के शुरुआती दिनों में ही इस बात का फैसला कर लिया था कि हम एग्स फ्रीज कराएंगे। हमें अपने एग्स स्टोर करने की प्रक्रिया में पूरा विश्वास था। इसलिए हमने इसे कई वजहों के चलते शुरुआत में ही करवा लिया था। वो बहुत सारे शूट्स में बिजी थे। मैं अपना करियर बनाने में बिजी थी। आज हम दोनों एक मुकाम पर पहुंच चुके हैं जहां हम अपने खुद के पैसों से बच्चे की परवरिश की जिम्मेदारी उठा सकें।' 

PunjabKesari
  


इससे पहले उपासना ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें गर्व है कि वो सही समय पर और सही वजहों से मां बन रही हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें गर्व है कि वो समाज के दबाव में आकर या फिर अपनी शादी को मजबूत बनाए रखने की वजहों से मां नहीं बन रही हैं। बल्कि वो मां तब बन रही हैं जब वो अपने बच्चे का स्वागत खुशी से कर सकें।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

बता दें, सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कमिनेनी, योर लाइफ की फाउंडर हैं। साथ ही वो सीएसआर अपोलो फाउंडेशन की वायस चेयरपर्सन और फैमिली हेल्थ प्लान एंड इंश्योरेंस टीपीए की मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News