राम चरण ने हनुमान जयंती के मौके पर बंदर को खिलाए बिस्किट, फैंस ने वीडियो पर लुटाया जमकर प्यार

4/17/2022 10:57:38 AM

मुंबई. साउथ एक्टर राम चरण पिछले काफी दिनों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 'आरआरआर' में एक्टर के काम को काफी पसंद किया गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। वहीं राम चरण सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने हनुमान जयंती के मौके पर भी एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह बंदर को बिस्किट खिला रहे हैं।

PunjabKesari
वीडियो के शुरू में राम चरण मेकअप मेकअप करते दिख रहे हैं। एक्टर चेहरे पर ब्रश फेर रहे होते हैं कि एक बंदर रूम में आ जाता है। मासूमियत से भरा वह शांति से दरवाजे पर बैठ जाता है और मुंह चलाने लगता है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि मानो वह कुछ खा रहा हो। वहीं राम चरण अपने मेकअप में बिजी रहते हैं। हालांकि बाद में वह मुस्कुराते हुए बंदर की तरफ देखते हैं। फिर बंदर बाहर की तरफ जाने लगता है। एक्टर हाथ में बिस्किट का पैकेट लिए उसे अपने पास बुलाते हैं। यह देखकर बंदर फौरन उनकी कुर्सी के करीब आकर उसके हत्थे पर बैठ जाता है और एक्टर से बिस्किट लेकर खाने लग जाता है। ये क्रम चलता ही रहता है। एक-एक बंदर बड़े प्यार से उनके हाथों से बिस्किट लेकर खाने में लग जाता है। वीडियो के लास्ट में राम चरण और उनके सामने पवनपुत्र हनुमान आंख बंद किए ध्यान की मुद्रा में नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

काम की बात करें तो 'आरआरआर' की सफलता के बाद अब राम चरण फिल्म 'आचार्य' में नजर आएंगे। इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर अपने पिता चिरंजीवी के साथ दिखाई देंगे।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News