निहारिका कोनिडेला और चैतन्य का ग्रैंड रिसेप्शन, पार्टी में पत्नी संग पहुंचे सुपरस्टार राम चरण

12/13/2020 10:39:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ इंडियन एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर निहारिका कोनिडेला 9 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड चैतन्य जोनालागड्डा शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई। शादी के बाद कपल की खूबसूरत तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं बीते शनिवार इस कपल का हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रिसेप्शन पार्टी में एक साथ कपल की अंदाज देखने ही लायक है। 


वेडिंग रिसेप्शन में निहारिका ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ व्हाइट और सिल्वर कलर का लहंगा पहना।

 

जिसे उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी और दुपट्टे के साथ स्टाइल किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और मेसी हेयरस्टाइल में लुक को कम्पलीट करते हुए निहारिका चांद को टक्कर दे रही हैं।

 

वहीं उनके पति चैतन्य व्हाइट और सिल्वर कलर की शेरवानी में नजर आए, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग हार पहना हुआ है। इस लुक में चैतन्य काफी डैशिंग लग रहे हैं।

 

 
कपल की रिसेप्शन पार्टी में साउथ इंडस्ट्री के कई जाने-माने स्टार्स शामिल हुए।

 

साउथ के फेमस एक्टर और निहारिका के कजिन राम चरण अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ पार्टी में पहुंचे। इस रिसेप्शन पार्टी में राम चरण की बहन श्रीजा भी बेहद खूबसूरत नजर आईं। 


 
बता दें कि निहारिका कोनिडेला साउथ एक्ट्रेस होने के साथ-साथ चिरंजीवी के परिवार से भी ताल्लुक रखती हैं। वो दिवंगत एक्टर चिरंजीवी की भतीजी हैं और एक्टर नागा बाबू की बेटी हैं। तो वहीं निहारिका के पति चैतन्य जोनालगद्दा पेशे से बिजनेसमैन हैं और गुंटूर के आईजी एम प्रभाकर राव के बेटे हैं।

suman prajapati