राम चरण-उपासना ने अपनी राजकुमारी का रखा बेहद ही प्यारा नाम, शेयर की नामकरण संस्कार की पहली तस्वीरें

7/1/2023 11:48:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'आरआरआर' सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। 11 साल बाद घर में नन्हीं परी का स्वागत कर कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। इसी बीच राम चरण और उपासना ने बीते शुक्रवार अपनी न्यूबॉर्न बेटी का नामकरण संस्कार किया, जिसकी तस्वीरें शेयर कर अब उन्होंने लाडली के नाम का खुलासा किया है।

 

राम चरण की पत्नी उपासना कमिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नामकरण संस्कार की तस्वीरें शेयर कर बेटी के नाम का खुलासा किया है। इन तस्वीरों में राम चरण और उपासना के माता-पिता अपनी पोती के साथ पोज देते दिख रहे हैं। इसी बीच न्यूलीपेरेंट्स भी अपनी लाडो के साथ पोज दे रहे हैं। कपल की लाडली झूले में लेटी हुई है। इस दौरान पूरा परिवार पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रहा है।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेटी का नाम का खुलासा करते हुए उपासना ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम क्लीन कारा कोनिडेला रखा है। उपासना ने कैप्शन में लिखा, 'क्लीन कारा कोनिडेला... ललिता सहस्रनाम से लिया गया यह नाम एक परिवर्तनकारी, शुद्ध करने वाली ऊर्जा का प्रतीक है जो आध्यात्मिक जागृति लाता है। ग्रैंड पैरेंट्स को ढेर सारा प्यार।' 


इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और राम चरण और उपासना कमिनेनी को खूब बधाई दे रहे हैं।


बता दें, राम चरण और उपासना ने शादी के पूरे 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। कपल की शादी 14 जून 2012 को हुई थी और 20 जून, 2023 को उन्होंने अपनी नन्ही परी का स्वागत किया।

 

Content Writer

suman prajapati