कोरोना की चपेट में आईं रकुल प्रीत सिंह, पोस्ट शेयर कर बोलीं- ''मेरे टच में आए लोग भी कराएं अपना टेस्ट''

12/22/2020 3:19:52 PM

मुंबई: साल 2020 का आखिरी महीना भी समाप्त होने की कगार पर  पहुंच गया है लेकिन डेडली वायरस कोरोना का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। हर दिनों लाखों लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं और हजारों की संख्या में अपनी जान गवां रहे हैं। ऐसे इस वायरस से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है। बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर नीतू कपूर तक कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।

हालांकि, सभी ने इससे जंग जीत ली और अपने काम पर वापस लौट चुके हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस रकुलप्रीत भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं। रकुल ने अपने कोरोना पाॅजिटिव होने की जानकारी देते हुए इंस्टा पर पोस्ट शेयर की हैं।

उन्होंने पोस्ट में लिखा-'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं।मैं जल्दी ही शूट पर वापस आउंगी। मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करना चाहती हूं कि जो लोग मुझसे मुझसे मिले हैं वो भी जल्दी से अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। धन्यवाद और कृप्या सुरक्षित रहिए।'

बता दें कि रकुल पिछले महीने मालदीव की ट्रिप पर गई थीं, जहां से उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थीं। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं। 

Smita Sharma