वाशिंगटन में कपिल देव और सद्गुरू के साथ रकुलप्रीत सिंह ने खेला गोल्फ, ब्लैक टी-शर्ट और मिनी स्कर्ट में स्टाइलिश दिखी एक्ट्रेस

7/2/2022 4:19:54 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में रकुल ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस गोल्फ खेलती नजर आ रही है। फैंस द्वारा इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में रकुल ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और मिनी स्कर्ट पहनी हुई है। इसके साथ एक्ट्रेस ने शूज पहने हुए हैं। कैप और ब्लैक चश्मे से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। रकुल क्रिकेटर कपिल देव और आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु के साथ गोल्फ खेलते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए रकुल ने लिखा- 'वाशिंगटन डीसी में सद्गुरु और कपिल देव के साथ एटीए सम्मेलन शुरू करने से बेहतर और क्या हो सकता है।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

काम की बात करें तो रकुल अजय देवगन के साथ 'रनवे 34', आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी', जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'अटैक', और एकल लीड के रूप में उनकी पहली फिल्म 'छत्रीवाली' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News