ड्रग केसः रकुलप्रीत सिंह ने खटखटाया दिल्‍ली हाईकोर्ट का दरवाजा,कहा- मीडिया में उनकी खबरें न चलाने के दिए जाएं निर्देश

9/27/2020 9:59:55 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स का एंगल सामने आया है तभी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अफरा-तफरी मची हुई है। इस ड्रग जाल में बाॅलीवुड की कई हसीनाएं जैसे दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह फंसी। वहीं अब ड्रग्स मामले में मीडिया ट्रायल से परेशान होकर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली उच्च न्यायाल की ओर रुख किया है।

रकुलप्रीत सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दी है ताकि उत्तरदाताओं को यह सुनिश्चित करने के लिए एक अंतरिम निर्देश दिया जा सके कि मीडिया उनके ड्रग केस से संबंधित किसी लेख को प्रकाशित या किसी भी कार्यक्रम को प्रसारित न करे।

इससे पहले भी रकुल ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इसमें उन्होंने सूचना प्रसारण मंत्रालय को एक निर्देश जारी करने की मांग की थी कि उनका नाम ड्रग्स मामले में लेने से रोका जाए। वहीं अब एक बार फिर से रकुल ने इस याचिका पर जोर देते हुए उच्च न्यायलय से इसमें अंतरिम निर्देश देने की अपील की।

बता दें कि इससे पहले हाईकोर्ट ने रकुल की  उस याचिका पर केंद्र से जवाब भी तलब किया था, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाले कार्यक्रमों के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की थी। कोर्ट ने केंद्र, प्रसार भारती और प्रेस परिषद से एक्ट्रेस की याचिका को अभिवेदन मानते हुए जल्द फैसला लेने को कहा। कोर्ट ने कहा कि उसे उम्मीद है कि रिया से जुड़े मामले में एक्ट्रेसरकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में मीडिया संयम बरतेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि एनसीबी ने बीते शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह पूछताछ की। सूत्रों ने कहा कि एक्ट्रेस ने कबूल किया है कि वह रिय के साथ ड्रग चैट का हिस्सा थीं लेकिन उन्होंने ड्रग लेने की बात से इंकार किया। 

Smita Sharma