''तेलुगु इंडस्ट्री में रकुलप्रीत सिंह के पास नहीं है कोई काम'' ऐसी खबर पढ़ भड़की एक्ट्रेस, बोलीं-''साल में एक साथ सिर्फ 6 फिल्में ही कर सकती हूं''

6/22/2021 10:21:48 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह बीते दिनों से सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल, हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि रकुल को तेलगू इंडस्ट्री  में काम नहीं मिल रहा है।इस रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि रकुल ने एक बातचीत में ये कहा था कि उन्हें अब तेलुगु फिल्मों के ऑफर नहीं मिल रहे हैं, क्योंकि वो लगातार बॉलीवुड में फिल्में करने में व्यस्त हैं।

PunjabKesari

बता दें कि रकुल आखिरी बार साल 2020 में डायरेक्टर निथिन की फिल्म 'चेक' में देखा गया था। इस फिल्म में रकुल के अलावा प्रिया प्रकाश वारियर भी मुख्य भूमिका में थीं। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में नाकामयाब हुई थी। 

PunjabKesari

वहीं जैसी ही ये खबर रकुल तक पहुंची तो वह इसे पढ़ आग बबूला हो गईं। उन्होंने इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने जवाब दिया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तरह की रिपोर्ट्स पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी और इसे गलत बताया।

PunjabKesari

रकुल ने ट्वीट कर लिखा-'मैं हैरान हूं कि मैंने ऐसा कब कहा है। दोस्तों साल में सिर्फ 365 दिन होते हैं और अगर आप 6 से अधिक फिल्मों की डेट एडजस्ट करने में मेरी मदद कर सकते हैं तो मेरी टीम की मदद करिए। क्योंकि अभी मैं छह फिल्में कर रही हूं। इसी के साथ उन्होंने  हैशटैग डाला जिसमें उन्होंने लिखा 'हेडलाइन के लिए कुछ भी।'

PunjabKesari

रकुल के काम की बात करें तो वह हाल ही में सरदार का ग्रैंडसन आई हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही अनुभूति कश्यप की कैंपस कॉमेडी-ड्रामा 'डॉक्टर जी', अजय देवगन की 'मेडे', इंद्र कुमार की एक कॉमेडी फिल्म और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित 'छत्रीवाली' में नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News