रकुल ने शेयर की मेहंदी फंक्शन की अनसीन तस्वीरें, बिटिया रानी का मुंह मीठा करवाते दिखे मम्मी-पापा

3/6/2024 1:27:56 PM

मुंबई: रकुल प्रीत सिंह ने इसी साल फरवरी के महीने में अपने प्यार जैकी भगनानी संग शादी रचाई थी। कपल ने गोवा में परिवार और दोस्तों के बीच सात वचन लेकर जीने मरने की कसमें खाईं। रकुल और जैकी ने सिंधी और सिख रीति रिवाज से शादी रचाई। बीच साइड ग्रैंड वेडिंग करने के बाद से रकुल प्रीत सिंह अपनी रॉयल शादी के हल्दी, मेहंदी से लेकर हर फंक्शन की दिल छू लेने वाली झलक फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।  वहीं अब रकुल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी से अपने पेरेंट्स संग प्यारी तस्वीरें शेयर कर लोगों का दिन बन दिया है।  

इस तस्वीर में रकुल और उनके पेरेंट्स बेटी का मुंह मीठा करवाते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। पहली तस्वीर में रकुल के पिता अपनी बिटिया रानी को लड्डू खिला रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में रकुल अपनी मां के हाथों से शादी का लड्डू खा रही हैं। तस्वीरों में रकुल मम्मी-पापा संग संग काफी खुश और खिलखिलाती हुई नजर आ रही हैं।

रकुल ने इन तस्वीरों के साथ दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा-'शादियां पूरी तरह से प्यार और बॉन्ड के बारे में हैं और यकीनन फूड और बहुत सारा स्वीट कहने की ज़रूरत नहीं है! हमारे लिए प्योर गुड़-आधारित स्वादिष्ट व्यंजन तैयार करने के लिए लड्डूवाला को बहुत-बहुत थैंक्यू, ताकि मैं कई सारे लड्डू खा सकूं ।

मेरे माता-पिता खुश थे क्योंकि उन्होंने हमें खिलाया और मैं खुश थी क्योंकि यह ग्लिट फ्री थे और निश्चित रूप से स्वादिष्ट थे। हमारी शादी के लिए इतने खूबसूरत निमंत्रण तैयार करने के लिए इत्चा तलरेजा डिज़ाइन्स को भी थैंक्यू करना चाहती हूं। सुंदर और भावपूर्ण, आप सबसे स्वीट हैं।हमारे लिए एक आदर्श दिन बनाने की प्रक्रिया में शामिल हर किसी को थैंक्यू।'

रकुल ने इससे पहले भी अपने मियां जैकी संग अपनी मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें शेयर की थी। अपनी मेहंदी फंक्शन में रकुल ने बेहद खूबसूरत आउटफिट पहना था। रकुल ने इस दौरान ऑरेंज और रेड कलर का एम्ब्राइडरी वाला लहंगा चोली पहना था जिसके साथ उन्होंने मैचिंग पंजाबी जूती पेयर की थी। खूबसूरत हेयस्टाइल के साथ हैवी ज्वैलरी पहन अपना मेहंदी फंक्शन का लुक कंप्लीट किया था। 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma