ऑल ब्लैक लुक पति जैकी संग रकुल की ट्विनिंग,क्रॉप टॉप... लॉन्ग स्कर्ट में कमाल की दिखीं हसीना

3/19/2024 12:39:06 PM

मुंबई: सोमवार को मुंबई में स्क्रीन एंड स्टाइल आइकन्स अवॉर्ड्स नाइट रखी गई। इस अवार्ड नाइट में  रकुल प्रीत सिंह ने भी पति जैकी भगनानी संग स्टाइलिश एंट्री की। अक्सर अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहने वाली रकुल ने अवार्ड नाइट में भी अपने लुक्स से सबका दिल चुरा लिया।

 

 

इस दौरान रकुल ऑल ब्लैक लुक में पति संग ट्विनिंग किए नजर आईं। रकुल प्रीत सिंह ने क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट कैरी की है।एक्ट्रेस ने अपना लुक बालों बन, ग्लोसी मेकअप और प्यारी सी स्माइल के साथ पूरा किया।

वहीं जैकी भी ब्लैक लुक में हैंडसम दिखे।दोनों ने रेड कार्पेट पर पैपराजी को बाहों में बाहें डालकर कई सारे पोज दिए। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी की थी। कपल ने सिख और सिंधी रीति-रिवाजों से सात फेरे दिए थे। इस जोड़े की वेडिंग में शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, वरुण धवन, उनकी पत्नी नताशा दलाल, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर सहित कई सेलेब्स ने शिरकत की थी।

काम की बात करें तो रकुल मई में अजय देवगन के साथ 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही हैं। वह अर्जुन कपूर के साथ 'इंडियन 2' और एक रोमकॉम में भी नजर आएंगी।

 

Content Writer

Smita Sharma