जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते पर रकुल प्रीत का बयान- अगर आप रिलेशनशिप में हैं, तो पब्लिकली स्वीकार भी करना चाहिए

1/14/2022 3:09:04 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्तूबर 2021 में रकुल के बर्थडे पर जैकी ने पोस्ट कर और फिर रकुल की प्रतिक्रिया ने दोनों के रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था। एक्ट्रेस ने जैकी को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा कहा था। हाल ही में एक इंटरव्यू में रकुल ने बताया कि दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने का फैसला क्यों किया। 


रकुल ने कहा- हम दोनों का मानना है कि अपने प्रशंसकों से अपने रिश्ते के बारे में चीजें छुपाना सही नहीं है। यदि आप रिलेशनशिप में हैं, तो आपको एक-दूसरे को वह सम्मान देना चाहिए और उसे पब्लिकली स्वीकार भी करना चाहिए। हम सभी जानते हैं कि बहुत सारे कपल अपने रिश्ते को छुपाते हैं। लेकिन हम दोनों की विचारधारा ऐसी नहीं है।


बता दें जैकी ने रकुल के बर्थडे पर उनकी तारीफ में काव्य पंक्तियां लिखीं थी। इस पोस्ट के बारे में बात करते हुए रकुल कहा- मुझे नहीं पता था कि वह मेरे लिए एक पूरी कविता लिख देंगे। हां, मुझे पता था कि वह मुझे सार्वजनिक रूप से बधाई देंगे, लेकिन मुझे लगा कि सिर्फ 'जन्मदिन मुबारक' लिखेंगे। मुझे नहीं पता था कि यह इतना काव्यात्मक संदेश होगा। मैं खुद काफी हैरान थी। भले ही मैं और जैकी ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है, लेकिन मैं अपने काम से अपना ध्यान नहीं हटाना चाहती हूं। यह मेरे जीवन का हिस्सा है और यह मौजूद है। जैसे मेरे पास मेरे माता-पिता हैं, मेरे भाई हैं, वैसे ही मेरे जीवन में कोई खास है। मैं इसको न्यूज नहीं बनाना चाहती और जैकी भी ऐसा नहीं चाहते हैं।


काम की बात करें तो रकुल अजय देवगन के साथ 'रनवे 34', आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी', जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'अटैक', और एकल लीड के रूप में उनकी पहली फिल्म 'छत्रीवाली' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Content Writer

Parminder Kaur