जिम के बाहर रकुल-सोफी की मस्ती, जिम कॉस्ट्यूम में दिखा बोल्ड लुक

10/31/2019 10:26:39 AM

मुंबई: बी-टाउन की हसीनाओं को अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देना पड़ता है। फिट रहने के लिए वह घंटों जिम में पसीना बही हैं।  फिटनेस के लिए एक्ट्रेसेस का जुनून देखते ही बनता है। ये हसीनाएं चाहे कितनी भी बिजी क्यों न हो वे अपनेे वर्कआउट के लिए समय निकाल लेती हैं। बीती शाम रकुल प्रीत सिंह और सोफी चौधरी को  जिम के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों ने एक साथ जमकर पैपराजी को पोज दिए।

जिम के बाहर रकुल स्पोर्ट्स ब्रा के साथ स्किनटाइट ब्लैक जैगिंग में बेहद फिट और हॉट नजर आ रही हैं।

उन्होंने ब्लैक जैकेट भी कैरी की थी। इसके साथ मिनिमल और पोनी उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। वहीं, सोफी पिंक क्राॅप टाॅप के साथ स्किनफिट जैंगिग और जैकेट में बोल्ड दिखीं।

सोफी भी लाइट मेकअप में दिखीं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में सोफी और रकुल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं।

दोनों एक साथ खूब मस्ती करते हुए दिख रही हैं। दोनों हसीनाओं का जिम लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'मरजावां' में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

रकुल को आखिरी बार अजय देवगन और तब्बू के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी और इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा था। 

वहीं सोफी फी 'प्यार के साइड इफैक्ट', 'शादी नं. 1', 'किडनैप', 'अगर', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' और 'वेदी' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
 

Smita Sharma