ड्रग मामले में नाम घसीटे जाने पर रकुलप्रीत ने खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा, की मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग!

9/17/2020 1:04:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती जेल की सलाखों के पीछे हैं। रिया की गिरफ्तारी के बाद खबरें आई थी कि एक्ट्रेस ने एनसीबी के सामने 25 बॉलीवुड स्टार्स के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। इनमें से सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत पांच बड़े स्टार्स का नाम लीक हुआ था। अब हाल ही में रकुल प्रीत ने पहली बार खुद का नाम ड्रग मामले में घसीटे जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

 

हाल ही में रकुल ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है और अपना नाम सामने आने के बाद मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को निर्देश देने की मांग की है। रकुल ने याचिका में कहा है कि उन्हें शूटिंग के दौरान पता चला कि रिया ने सारा और रकुल का नाम ड्रग मामले में लिया है। इसके बाद मीडिया ने भी इसे सच मान लिया और खबरें फैलाना शुरू कर दिया, जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है।


रकुल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार, एनबीए और प्रेस काउंसिल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के वकील ने हाई कोर्ट से कहा है कि मीडिया रकुल प्रीत के बारे में गलत खबरें छाप रहा है और उनको प्रताड़ित भी किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो फिलहाल एनसीबी ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से किसी भी तरह की कोई पूछताछ नहीं की है।


बता दें बीते दिनों खबरे थी कि रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स विभाग के सामने बॉलीवुड के 25 बड़े सितारों के नाम लिए हैं। ये सभी 'ए' लिस्ट स्टार हैं जो नशाखोरी से जुड़े हुए हैं। इनमें रिया की दोस्त सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम भी सामने आए थे।

suman prajapati