रकुलप्रीत सिंह ने अपने बर्थडे पर जैकी भगनानी संग रिश्ते पर लगाई मोहर, बोलीं- मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए थैंक्यू

10/10/2021 4:37:33 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रकुलप्रीत आज अपना 31वां बर्थडे मना रही है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। रकुल ने अपने बर्थडे पर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी है। रकुल की इस घोषणा ने फैंस को हैरान कर दिया है। रकुल ने जैकी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है और उसके साथ नोट लिखा है।


तस्वीर में रकुल रेड टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही है। वहीं जैकी ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए रकुल ने लिखा- 'थैंक्यू, आप मेरे इस साल के सबसे बड़े गिफ्ट हो। मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए थैंक्यू, मुझे नॉन-स्टॉप हंसाने के लिए थैंक्यू, आप जैसे हो वैसे होने के लिए थैक्यू। यहां साथ में अभी और यादें बनानी हैं जैकी भगनानी।' रकुल की इस घोषणा से फैंस काफी हैरान हैं। फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

रकुल के तुरंत बाद जैकी भगनानी ने भी यही तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'तुम्हारे बिना दिन दिन जैसा नहीं लगता, तुम्हारे बिना बेहद स्वादिष्ट खाने में भी स्वाद नहीं होता। सबसे खूबसूरत लड़की को बर्थडे विश भेज रहा हूं जो मेरे लिए मेरी दुनिया है। भगवान कर तुम्हारा दिन उतना ही खूबसूरत हो जितनी तुम और तुम्हारी स्माइल है। हैपी बर्थडे मेरी रकुलप्रीत।'


काम की बात करें तो रकुल पिछली बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी', जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक', अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ 'मेडे' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'थैंक गॉड' में नजर आएंगी। इसके अलावा रकुल जल्द ही अक्षय कुमार के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगी जिसको जैकी भगनानी ही प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Content Writer

Parminder Kaur