घर से NCB ऑफिस के लिए निकलीं रकुल प्रीत सिंह, बहानेबाजी के बाद आज एजेंसी के तीखे सवालों का करेंगी सामना

9/25/2020 10:18:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद बॉलीवुड स्टार्स की उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं। ड्रग केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और कई लोगों को समन भेजे जा चुके हैं। आज रकुल प्रीत एनसीबी के तीखे सवालों का सामना करेंगी। इसी बीच रकुल एनसीबी के ऑफिस जाने के लिए घर से निकल गईं हैं।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रकुल का नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान दिया था। हालांकि रिया के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि एक्ट्रेस ने एनसीबी को किसी का नाम दिया है। 

बता दें कि रकुल को 24 सितंबर को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था हालांकि रकुल की ओर से कहा गया कि उन्हें समन नहीं मिला है जिसके बाद एनसीबी ने कहा कि रकुल बहानेबाजी कर रही हैं और इसके बाद उन्हें अब समन भेजा गया है। 

 

रकुल के अलावा एनसीबी आज दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ करेगी। मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी इससे पहले जांच के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने तबीयत ख़राब होने की वजह से इसके लिए कुछ वक्त मांगा। एनसीबी के सूत्र के मुताबिक प्रकाश के व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में बातचीत मिली है

इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन के इक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षीतिज रवि को भी आज एनसीबी के सामने पेश होना है। गुरुवार को एनसीबी ने क्षितिज के घर पर रेड किया था।उस वक्त क्षितिज अपने घर पर मौजूद नहीं थे।उन्हें आज 11 बजे एनबीसी ने बुलाया है।

Smita Sharma