घर से NCB ऑफिस के लिए निकलीं रकुल प्रीत सिंह, बहानेबाजी के बाद आज एजेंसी के तीखे सवालों का करेंगी सामना

9/25/2020 10:18:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद बॉलीवुड स्टार्स की उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं। ड्रग केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और कई लोगों को समन भेजे जा चुके हैं। आज रकुल प्रीत एनसीबी के तीखे सवालों का सामना करेंगी। इसी बीच रकुल एनसीबी के ऑफिस जाने के लिए घर से निकल गईं हैं।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रकुल का नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान दिया था। हालांकि रिया के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि एक्ट्रेस ने एनसीबी को किसी का नाम दिया है। 

PunjabKesari

बता दें कि रकुल को 24 सितंबर को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था हालांकि रकुल की ओर से कहा गया कि उन्हें समन नहीं मिला है जिसके बाद एनसीबी ने कहा कि रकुल बहानेबाजी कर रही हैं और इसके बाद उन्हें अब समन भेजा गया है। 

PunjabKesari

 

रकुल के अलावा एनसीबी आज दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ करेगी। मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी इससे पहले जांच के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने तबीयत ख़राब होने की वजह से इसके लिए कुछ वक्त मांगा। एनसीबी के सूत्र के मुताबिक प्रकाश के व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में बातचीत मिली है

Bollywood Tadka

इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन के इक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षीतिज रवि को भी आज एनसीबी के सामने पेश होना है। गुरुवार को एनसीबी ने क्षितिज के घर पर रेड किया था।उस वक्त क्षितिज अपने घर पर मौजूद नहीं थे।उन्हें आज 11 बजे एनबीसी ने बुलाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News