शादी की तैयारियां शुरू: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी का वेडिंग कार्ड वायरल, #AbDonoBagana-Ni ने खींचा सबका ध्यान

2/12/2024 1:12:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड में एक बार फिर शादी का मौसम है। हों भी क्यों ना आखिरकार  लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वहीं अब रकुल और जैकी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे कार्ड में एक हैशटैग  हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इनवाइट पर नजर डालें तो कार्ड नीले कलर का है जो बीच वाइब दे रहा है। कार्ड पर ब्लू कलर का गेट बना है जिसके सामने सोफा रखा है। उसके ऊपर रकुल और जैकी के नाम के पहले अक्षर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इसके साथ लिखा है-अब दोनों भागना-नी। (जैकी के सरनेम भगनानी को बदलते हुए नया हैशटैग भागना-नी बनाया गया। वहीं कार्ड के दूसरे पेज पर सुंदर सा मंडप बनाया गया है जिसमें हवन कुंड में आग जला रखी है। इसके ठीक ऊपर शादी के डेट 21 फरवरी लिखी है। 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी शादी 21 फरवरी 2024 को गोवा की खूबसूरत जगह पर होने वाली है। जाहिर तौर पर, गोवा इस जोड़े के लिए विशेष महत्व रखता है क्योंकि यहीं से उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई और परवान चढ़ी।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma