पिया के नाम की हल्दी लगते ही खिली रकुल...दुल्हनिया को अपने प्यार में रंग गोद में उठा झूमे जैकी, कुछ ऐसी थी कपल की हल्दी सेरेमनी

2/29/2024 1:36:22 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को  शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने गोवा में सिख और सिंधी रीति रिवाज से शादी रचाई।  शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

PunjabKesari

अब रकुल और जैकी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। तस्वीरों में कपल एक दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं। सामने आई तस्वीरों को देखने के बाद से साफ जाहिर हो रहा कि कपल की हल्दी कितनी मजेदार थी।दोनों के ऊपर फूलों की बारिश हुई।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो रकुल प्रिटिंड लहंगे में प्यारी लग रही हैं। वहीं जैकी शेरवानी में काफी जच रहे हैं। जैकी हल्दी में लथपथ अपनी दुल्हनियां को गोद में उठाए ले जा रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

इससे पहले रकुलप्रीत ने अपनी मेहंदी से कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। इन तस्वीरों में भी कपल काफी हैप्पी नजर आया था। मेहंदी में रकुलप्रीत और जैकी ने ढोल नगाड़ों पर जमकर धमाल मचाया था और अपनी ड्रीमी वेडिंग को खुलकर एंजॉय किया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News