स्टार्स की फिटनेस में कोरोना नहीं बन सका रोड़ा, किसी ने सोफे की मदद से तो किसी ने छत पर किया वर्कआउट

3/20/2020 12:23:24 PM

मुंबई: बी-टाउन के स्टार्स बेहद ही फिटनेस फ्रीक हैं। बी-टाउन और टीवी इंडस्ट्री का हर स्टार रोजाना वर्कआउट करता है। लेकिन देश में फैले कोरोना वायरस के चलते सभी जिम सेंटर बंद कर दिए गए हैं, जिस वजह से स्टार्स जिम नहीं जा पा रहे हैं। लेकिन ये कोरोना वायरस स्टार्स की फिटनेस में रोड़ा नहीं बन सका।

PunjabKesari

सभी स्टार्स अपने-अपने घरों में रहकर ही वर्कआउट कर रहे हैं। जहां कैटरीना छत पर योगा करते दिखीं वहीं कोई सोफे की मदद से कर रहा वर्कआउट कर रहा है। तो चलिए डालते हैं स्टार्स के वर्कआउट पर एक नजर...  

PunjabKesari

रकुल प्रीत

एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी अपने वर्कआउट के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं कर सकती हैं। रकुल घर पर सोफे की मदद से वर्कआउट कर रही हैं। अपने वर्कआउट करते की तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। 

 

 

 हिना खान

एक्ट्रेस हिना खान ने भी योग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिटनेस को लेकर एक पोस्ट भी लिखा।

PunjabKesari

 

विक्की कौशल

विक्की कौशल ने डंबल की तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- Work(out) from Home! #QuarantineStacking 💪🏽.

PunjabKesari

 

मीरा राजपूत

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नीमीरा राजपूत भी फिटनेस फ्रीक हैं। जिम नहीं जा पा रही तो क्या वो घर पर रहकर ही अपना पूरा ध्यान रख रही हैं। वर्कआउट कर रही हैं।

 

जैकलीन फर्नांडिस

वहीं हाल ही में जैकलीन ने भी अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह सूर्यनमस्कार कर रही हैं। इसके अलावा बीते दिनों भी जैकलीन भी एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह स्ट्रेचिंग करती नजर आईं थी। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था-' स्ट्रेच से आपकी स्पाइन स्वस्थ रहती है और आप खुश रहते हैं। योगा करना मुझे बहुत पसंद हैं, फिर चाहे मैं कहीं भी हूं।'


 

कैटरीना कैफ 

वहीं कैटरीना का भी एक वीडियो सामने आया था। सामने आए वीडियो में कैटरीना अपनी ट्रेनर के साथ घर की छत पर एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जिम नहीं जा सकती। ऐसे में मैंने और यस ने घर पर ही वर्कआउट किया। सुरक्षित और एक्टिव रहे।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News