हाथों में मेहंदी..पिंक चूड़ा..चोकर नेकलेस. थम गईं सांसे जब शरारा सूट में इठलाईं रकुल प्रीत सिंह

3/9/2024 1:44:27 PM

मुंबई: रकुलप्रीत सिंह अक्सर अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढाती हैं। वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट तक रकुल हर लुक में गजब दिखती हैं। शादी के बाद तो रकुल एक से बढ़कर एक लुक दिखा रही हैं। इसके साथ ही उनके चेहरे पर भी और निखार आ गया है।

हाल ही में रकुल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में 'मिसेज भवनानी' का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

लुक की बात करें तो रकुल व्हाइट शरारा सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। रकुल ने मिनिमल मेकअप,लिपस्टिक,बल्श से अपने लुक को पूरा किया था। हाथों में पिंक चूड़ा और पिया के नाम मेहंदी उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

एक्सेसरीज की बात करें तो रकुल ने हैवी चोकर नेकलेस और ईयरिंग्स कैरी किए थे। दुल्हन वाला ग्लो रकुल के चेहरे पर अभी भी बरकरार है।

 

हेयरस्टाइल की बात करें तो रकुल ने पोनी की हुईं। रकुल कैमरे के सामने कभी इठलाती तो कभी खिलखिलाती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। 

बता दें कि रकुल ने 21 फरवरी 2024 को जैकी भगनानी संग गोवा में शादी रचाई थी।कपल सिख और सिंधी रिती रिवाज से शादी के बंधन में बंधा था। 


 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma